आधी रात को उठ कर ये अभिनेता करता है वर्कआउट, डाइट चार्ट हुआ वायरल

अपनी फिटनेस और अपनी बॉडी की वजह से लोगों के बीच जाने जाने वाले हॉलीवुड अभिनेता मार्क वॉलबर्ग ने हाल के दिनों में ही अपनी वर्कआउट सेशन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उनके द्वारा किए गए इस खुलासे के मुताबिक जब आधी रात को हर कोई चैन की नींद ले रहा होता है उस वक्त वह एक्सरसाइज किया करते हैं। शाम के वक्त 7:30 बजे सोने वाले मार्क वॉलबर्ग सुबह के वक्त 2:30 बजे उठकर सबसे पहले जिम किया करते हैं। आपको बता दें कि हाल के दिनों में ही मार्क वॉलबर्ग ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए इन सभी बातों को बताया। इसके साथ ही साथ उन्होंने अपनी डेली रूटीन की जानकारी भी अपने प्रशंसकों को दी। आज हम आपको उनकी डेली रूटीन के बारे में ही बताने वाले हैं-

मार्क वॉलबर्ग के मुताबिक उनके दिन की शुरुआत रात के 2:30 बजे ही हो जाती है। रात के 2:30 बजे उठने के बाद सबसे पहले वह आधे घंटे तक प्रार्थना करते हैं। प्रार्थना करने के कुछ वक्त बाद लगभग 3:15 तक वह ब्रेकफास्ट लेते हैं। ब्रेकफास्ट करने के कुछ समय बाद वह लगभग डेढ़ घंटे तक जिम में काफी ज्यादा पसीना बहाते है। जिम में पसीना बहाने के बाद वह फिर से हल्का-फुल्का भोजन करते हैं। हल्का-फुल्का भोजन करने के बाद लगभग 6:00 बजे मार्क वॉलबर्ग स्नान करने जाते हैं। स्नान करने के बाद वह प्रतिदिन गोल्फ खेलते हैं।

1 से 2 घंटे तक गोल्फ खेलने के बाद सुबह 8:00 बजे मार्क वॉलबर्ग एक बार फिर से ब्रेकफास्ट करते हैं। ब्रेकफास्ट करने के बाद दिन के 1:00 बजे वह अपना लंच करते हैं और इसके 4 घंटे बाद शाम के 5:30 पर डिनर। 5:30 पर डिनर करने का 2 घंटे बाद मार्क वॉलबर्ग सोने के लिए चले जाते हैं। आपको यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मार्क पहले से ही शादीशुदा है। शादीशुदा होने की वजह से आज उनके 4 बच्चे भी हैं। 4 बच्चों के पिता मार्क प्रतिदिन अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर जिम किया करते हैं। इसके साथ ही साथ वह अपना खाली वक्त अपने परिवार वालों के साथ बिताते हैं।

Source

You May Also Like