सलमान के जीजा ने ठुकराया कटरीना कैफ के साथ फ़िल्म का ऑफर, जानिए वजह

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा बहुत ही जल्द बॉलीवुड पर्दे पर आने वाली फिल्म लवरात्री से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले हैं। परंतु इस फिल्म के रिलीज होने के पहले ही इस फिल्म से जुड़ी एक खबर आज से कुछ दिनों पहले लोगों के बीच आ रही थी। जिसके मुताबिक ऐसा बताया जा रहा था कि बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने आयुष शर्मा के साथ फिल्मों में काम करने से मना कर दिया है। एक इंटरव्यू में आयुष ने इस बात को खुद लोगों के सामने रखा था कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ कभी भी काम नहीं कर सकते। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर आयुष कैटरीना के साथ काम क्यों नहीं कर सकते हैं। तो चलिए बताते हैं आपको इसके पीछे की वजह-

हाल के दिनों में ही सॉफ्टबॉय को दिए गए एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने इस बात को लोगों के सामने रखा कि मैं और कैटरीना एक फिल्म में कभी भी काम नहीं कर सकते। उन्होंने इस बात को भी लोगों के सामने स्वीकार किया कि कैटरीना उनके साथ काम करने में बहुत ही ज्यादा हिचकिचाती है। शायद यही वजह है कि कैटरीना उनके साथ काम करना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती। कैटरीना से जुड़ी यह बात तो आप सभी लोगों को पहले से ही अच्छी तरह मालूम होगी कि कैटरीना बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की गर्लफ्रेंड थी। शायद यह भी एक वजह है कि दोनों एक दूसरे के सामने आने से हिचकिचाते हैं।

https://www.instagram.com/p/Bm5vjDggvJH/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

आज से कुछ साल पहले तक कैटरीना और सलमान एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हुआ करते थे परंतु रिश्ते के टूट जाने के बाद आज कैटरीना और सलमान एक अच्छे दोस्त माने जाते हैं। ऐसा भी बताया जाता है आयुष शर्मा कि पत्नी और सलमान खान की बहन अर्पिता खान कैटरीना कैफ की बहुत अच्छी दोस्त हैं। अपने दोस्त के पति के साथ पर्दे पर रोमांस करना कैटरीना के लिए बिल्कुल अजीब लगता हो शायद इस वजह से भी वह आयुष शर्मा के साथ काम करना नहीं चाहती। आपकी जानकारी के लिए आपको यहां बता दें कि आयुष शर्मा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। उनकी इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री वरुणा हुसैन भी अपने अभिनय का प्रदर्शन करती हुई नजर आएंगी।

Source

You May Also Like