हम शर्त लगाते हैं इस आदमी की उम्र नहीं बता सकते आप

हम सब फिट रहने के लिए क्या क्या नहीं करते, सुबह शाम की डाइट का ध्यान रखते हैं, पैष्टिक खाना खाते हैं, किसी भी ऐसी चीज़ से दूर ही रहते हैं जो हमारी सेहत के लिए हानिकारक हो। लेकिन चाहे जितने भी जतन कर लें, हमे कभी वो बॉडी फिगर नहीं मिल पाता जिसकी हमे इच्छा होती है। सोशल मीडिया पर ऐसे ऐसे लोग देखने को मिल जाते हैं जिनकी उम्र का अंदाज़ा लगा पाना मुश्किल हो जाता है। लेकिन ऐसी बॉडी अचीव कर पाना बाएं हाथ का खेल नहीं होता, इसके लीये जिम में दिलों जान से लगना पड़ता है।

अभी हाल ही में एक लड़के की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई जिसको देखते ही देखते लड़कियां अपना दिल दे बैठी, इस लड़के का नाम है Chuando Tan, इन्होने कर दिया कि उम्र सिर्फ एक नंबर यानी गिनती होती है, अगर आप कुछ जीवन में करना चाहते हैं और आप में लगन है तो कोई भी काम आपके असंभव नहीं है। Chuando Tan ने भी यही किया, अपनी शानदार बॉडी से न सिर्फ पूरी दुनिया में फैन फॉलोविंग बटोरी बल्कि बहुत सारे बड़े बड़े फैशन ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी कर चुके हैं।

आपको ये भी बता दें Chuando Tan पेशे से इंटरनेशनल फोटोग्राफ़र है, और बहुत सारे बड़े ब्रांड्स के लिए काम कर चुके हैं। हालाँकि इन्होने कभी अपने बारे में सोशल मीडिया पर बहुत ज़्यादा कुछ शेयर नहीं किया लेकिन अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर डालकर यह सन्देश देना चाहा के उम्र सिर्फ एक नंबर यानि संख्या मात्र होती है।

अब आपको एक ज़रूरी बात बता देते हैं, Chuando Tan नाम का यह स्मार्ट सा बॉडी बिल्डर दिखने वाला टाइप लड़का कोई लड़का नहीं बल्कि यह 50 साल का आदमी है। हुई न हैरानी!

You May Also Like