इस नवरात्री 50 ग्राम फिटकरी से कर लें यह काम, धन दौलत बरसने लगेगी

बचपन से ही हम सबका सपना होता है एक धन से भरपूर सकारात्मक जीवन जीने का लेकिन जैसे-जैसे हम बड़े होते जाते हैं परिस्थितियां बदलने लगती है, हमने अपने जीवन जैसे प्लान किया होता है वैसे जीवन चलता नहीं है। कही न कही कोई न कोई कमी रह ही जाती है जिसकी वजह से हम सबके जीवन में कलेश या किसी न किसी तरह का दुःख दर्द बना ही रहता है, जिसका सीधा असर हमारी जीवनशैली और आर्थिक स्थिति पर पड़ता है।

कई बार ऐसा भी होता है जब हम धन कमाने क लिए बहुत मेहनत भी करते हैं लेकिन लेकिन धन संचय कर नहीं पाते क्युकी कभी वक़्त हमारा साथ नहीं देता तो कभी किस्मत या हमे कभी ढेर सारी शारीरिक दिक्कतें घेर लेती हैं? कभी कभी सब कुछ हमारे अनुकूल होते हुए भी चीज़े उलटी चलती हैं लेकिन ऐसा क्यों होता है, हम आज इसी चीज़ के बारे में बात करने जा रहे हैं। हमारे अस पास मौजूद ऊर्जा हमारे जीवन के ऊपर कई तरह के प्रभाव डालती है, अगर आसपास सकारात्मक ऊर्जा है तो सब कुछ अच्छा होने लगता है और अगर नकारकत्मक ऊर्जा है तो सब गड़बड़ ही होता है चाहे आप कितने भी हाथ पैर ही क्यों न मार लें।

नवरात्र का पावन त्यौहार चल रहा है और यह त्यौहार माता रानी का त्यौहार है जिसमें भक्त माता रानी को खुश कर के अपनी मन की सारी मुरादें पूरी कर सकते हैं। हम आपको एक उपाय बताने जा रहे है जिसे कर के आप मातारानी की कृपा पा सकते हैं। अगर आपके घर परिवार का बिज़नेस में दिक्कत चल रही है तो आप को मात्रा 50 ग्राम फिटकरी लेकर अपने घर का दफ्तर में रख लें। और अगर आप ये काम नवरात्र के दिनों में कर लेंगे तो आपको लाभ मिलना तय है। अच्छी किस्मत, सुख शान्ति और धन का भी लाभ मिलेग। ध्यान रहे आप फिटकरी को हर महीने बदलते भी रहिये।

You May Also Like