22 साल की टीचर को हुआ 14 साल के बच्चे से प्यार , फिर जो हुआ वो दिल दहलाने वाला था!

एक कहावत तो आपने सुनी ही होगी की प्यार अँधा होता है. प्यार हमे कभी भी किसी से भी कहीं भी हो जाता है. कभी कभी ऐसी बेमेल जोडिया भी बना देता है, जेसी आज हम आपको बताने जा रहे है. इस घटना मे ये कहावत एक दम फिट बैठती है. जब हमे किसी से प्यार हो जाता है तो वो प्यार जात पात या अमीरी गरीबी कुछ भी नहीं देखता है उस प्यार के लिए हम कुछ भी कर सकते है. परंतु, फिर भी प्यार में इंसान को अपने दिमाग से काम लेना चाहिए. बड़े बजुर्गों के अनुसार जल्दबाजी में लिए गये फैसले अक्सर गलत हो जाते हैं. आज की युवा पीढ़ी बिना कुछ सोचे समझे एक ही झटके में कोई भी फैसला ले लेती है, जिसके कारण कईं बार उन्हें सारी ज़िन्दगी के लिए पछताना पड़ता है. कुछ ऐसा ही मामला हाल ही में हमारे सामने आया है जहाँ प्यार ने दो प्रेमियों की बुद्धि भृष्ट कर डाली. बहरहाल, चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा मामला क्या था…

ऐसी ही प्यार करने वालो की एक अनोखी घटना हुई है यूपी के बरेली मे देखने को मिली है इस घटना मे आई जानकारी के अनुसार हम आपको बताते है की आखिर पूरी बात क्या है मामले के अनुसार एक 22 वर्षीय टीचर को अपने 14 साल के स्टूडेंट से प्यार हो गया हम आपको बता दे की ये टीचर स्कूल मालिक की बेटी है और ये लड़की अपने 14 साल के प्रेमी को लेकर भाग गयी अब जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की लड़का अपने घर से 8000 रुपये काश और कुछ गहने लेकर इस लड़की के साथ भाग गया है .

ये घटना हो जाने दोनों के परिवार वाले परेशान हो गए और उन्होंने गुस्से मे एक दुसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है लड़के के परिवार वालो ने पुलिस वालो को शिकायत की है हमारा बेटा तो बहुत छोटा है अभी वो बच्चा है वो टीचर का ही चरित्र ख़राब है जो हमारे बेटे को बहला फुसला कर अपने साथ ले गयी है और लड़की के पिता ने कहा है की ऐसा कुछ नहीं मेरी बेटी की कोई गलती नहीं है इन सब मे ये सब लड़के के परिवार वालो ने ही किया है मेरी बेटी निर्दोष है उसका चरित्र ख़राब नहीं है अब पुलिस भी एक दम बोखला गयी है पुलिस को ये समझ नहीं आ रहा है की आखिर कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ पर पुलिस को ये पता है की अगर लड़का लड़की मिल जाये तो पता चल जायेगा की किसकी गलती है इसलिए पुलिस उन दोनों को ढूढने की पूरी कोशिश कर रही है .

हमे उम्मीद है ये खबर आपको अच्छी लगी होगी और हम आपके लिए आगे भी ऐसी ही लेटेस्ट खबरे लाते रहेंगे. आप हमे अपने सुझाव कमेंट भी कर सकते है .

Source

You May Also Like