2018 में खुलने वाली है इन दो राशियों की किस्मत, होगी इन पर धन की बरसात!

दोस्तों जैसा कि हम सभी जानते हैं कि नया साल आने में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. जैसे-जैसे साल के आखिरी दिन बीत रहे हैं वैसे वैसे सबके दिलों की धड़कन भी बढ़ती जा रही हैं. दुनिया में हर कोई इस आने वाले नए साल को लेकर काफी एक्साइटेड है. लोग साल 2018 के स्वागत के लिए कई प्रकार की तैयारियों में जुटे हुए हैं. इस नए साल की शुरुआत के लिए हर इंसान अपने बेहतरीन प्लान बना चुका है. ऐसे में हर कोई चाहता है कि उसका आने वाला यह साल उसके लिए खुशियां और सुख समृद्धि लेकर आए.

हिंदू धर्म के शास्त्रों के अनुसार हर इंसान पर उसकी राशि, गृह और नक्षत्रों का गहरा प्रभाव पड़ता है. हर इंसान की जिंदगी में गृह और नक्षत्र उसके व्यक्तित्व से जुड़े कई संकेत देते हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि हमारे अच्छे समय और बुरे समय को भी यही गृह और नक्षत्र तय करते हैं. दोस्तो आज की शादी कल में हम आपको ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके लिए नया साल खुशियां लेकर आने वाला है. या फिर यूं कह लीजिए कि यह नया साल इन दो राशियों के लिए लॉटरी की तरह साबित होने वाला है. चलिए जानते हैं इन 2 राशियों के बारे में. कहीं इनमें से आपकी राशि भी तो शामिल नहीं है?

सिंह राशि

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि आने वाला नया साल यानी कि 2018 सिंह राशि के जातकों के लिए खुशियों की लॉटरी लेकर आने वाला है. दरअसल इस नए साल में सिंह राशि के जातकों को तमाम खुशियां मिलने वाली हैं जिनकी उम्मीद उन्होंने सपने में भी नहीं की होगी. इसके इलावा हम आपको बताना चाहेंगे कि इस आने वाले साल में सिंह राशि के लोग जो भी काम में हाथ डालेंगे उन्हें उसमें सफलता मिलना तय है. तो कुल मिलाकर यह मान लीजिए कि सिंह राशि के लिए यह नया साल महा संजोग बनकर आ रहा है और आपके पूरे दिन खत्म होने वाले हैं.

कन्या राशि

सिंह राशि के बाद कन्या राशि के जातकों के लिए 20 साल 2018 खुशियां लेकर आने वाला है. इस नए साल में कन्या राशि के जातकों के प्रेम संबंध सुलझ जाएंगे और उन्हें अपने साथी के प्रति अच्छी खबर मिल सकती है. इसके साथ ही आपका यह साल सुख समृद्धि और धन से भरपूर रहेगा. कन्या राशि के जातक राजनीति में विश्वास रखते हैं उनको इस बार खतरा साबित हो सकता है. इसलिए हमारी आप से विनती है कि इस नए साल में आप राजनीतिक व्यक्तियों से दूरी बनाए रखें क्योंकि वह आपको हानि पहुंचा सकते हैं. इसके साथ ही कन्या राशि के जातकों को इस नए साल में व्यापार और नौकरी के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे और आमदनी में बढ़ोतरी होगी.

तो दोस्तों अगर आपकी राशि भी इनमे से एक है तो समझ लीजिये आप बहुत खुशकिस्मत हैं. साथ ही ये नया साल आपके लिए मंगलमई साबित होगा.

Source

You May Also Like