शारीरक संबंध बनाते हुए अचानक पत्नी हुई उतेजित, पति को जाना पड़ा आधी रात अस्पताल!

कहते हैं अगर कोशिश की जाए तो हर असंभव चीज़ को भी संभव बनाया जा सकता है. ऐसे में कईं बार इंसान जोश में होश खो बैठते हैं और कुछ ऐसा कर देते हैं जिनके बारे हम और आप कभी सपने में भी नहीं सोच सकते. कईं बार तो इंसान जोश में कुछ ऐसे काम कर बैठता है किएक बार वह खुद भी सोचने पर मजबूर हो जाता है की आखिर उसके साथ ये हो कैसे गया? कुछ ऐसा ही अजीबो गरीब मामला हाल ही में हमारे सामने आया है. जहाँ ताइवान के एक पति पत्नी अपनी ज़िन्दगी के सुखी दिन व्यतीत कर रहे थे. परंतु, इसी बीच उनके साथ कुछ ऐसी अनहोनी घट गयी कि जानकर आपके पांव तले से ज़मीन ही खिसक जाएगी. दरअसल, तैवान में रहने वाले ये पति पत्नी देर रात तक शारीरक सम्बन्ध बना रहे थे. जसके बाद जोश में में इतने उतेजित हो गये कि उन्हे कुछ पता ही नही चला और जिसके नतीजे में आधी रात को ही पति को अस्पताल जाना पड़ा. जब उस युवक की हालत डॉक्टर्स ने देखि तो वह भी सन्न रह गये कि आखिर ये कैसे हो सकता था? बहरहाल, चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा मामला क्या था…

दरअसल ये हैरतंगेज़ कारनामा तैवान देश का है. एक विदेशी अखबार “द सन” के मुताबिक़ दोनो यहाँ रहने वाले दोनों पति पत्नी अपनी ज़िन्दगी हंसी ख़ुशी जी रहे थे. लेकिन अभी बीती रात को अचानक उनके साथ दर्दनाक घटना घट गई जिसने उनकी आत्मा को भी डरा कर रख दिया. मिली जानकारी के अनुसार दोनों पत्नी आधी रात को शारीरक संबंध बना रहे थे. तभी जोश में आकर पत्नी ने पति के टेस्टिकल को दांत से काट लिया. जसके बाद उसका टेस्टिकल अपनी जगह से कट कर हट गया. दोनों इस बात से अनजान थे कि तभी पति के दोनों हाथ पैर बुरी तरह सूज गये. जिसके बाद पत्नी काफी डर गयी और तुरंत उसको नजदीकी अस्पताल ले गई. ऐसा मामला देख डॉक्टर्स भी सन्न रह गये हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ये घटना  वर्षीय युवक की है है, जिसका नाम शाय है. जानकारी के अनुसार ये घटना रात के करीबन  बजे घटी थी जिसके बाद अस्पताल प्रशाशन भी चौंक गया था. इसके इलावा आपको हम बता दें कि दोनों पति पत्नी की शादी हुए काफी साल हो चुके थे और फिलहाल इनके दो बच्चे भी हैं. इसके बावजूद भी दोनों में कभी दूरियां अनहि आई और एक दुसरे से प्यार का सिलसिला इनका हमेशा चलता ही रहा. परंतु, वो कहते हैं ना कि भगवान कबी भी किसी के साथ कुछ भी कर सकता है. ठीक ऐसा ही इस कपल के साथ भी हुआ. बहुत सारे लोग इस कपल की स्टोरी को मजाक समझ कर शेयर क्र रहे हैं जबकि, ये यकीनन गंभीर मामला है. डॉक्टर्स के अनुसार अभी युवक खतरे से बाहर है और जल्द ही उसको होश भी आ जायेगा.

Source

You May Also Like