राम रहीम के बाद एक और ढोंगी बाबा का हुआ खुल्लासा, अश्लीलता का विडियो भी हुआ वायरल!

भारत देश को बाकी देशों के मुकाबले सबसे संसारिक देश माना जाता है.  यहां लोग अपने रीति रिवाजों और रस्मों को निभाने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं.  केवल इतना ही नहीं बल्कि समय के साथ-साथ भारत के लोगों में जागरूकता भी बढ़ती जा रही है.  इसके बावजूद भी बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो वेहम और भ्रम में फंसकर अपनी जिंदगी को खराब कर रहे हैं.  हमारे इस भारत देश में बहुत सारे ढोंगी बाबा हैं, जो लोगो को उल्लू बना कर उनके भगवान बन बैठते हैं.  अभी हाल ही में बाबा राम रहीम के खुलासे के बाद भी भारतीय जनता सुधरी नहीं है.  राम रहीम के बाद एक बार फिर से लोगों को ढोंग में फसाने वाले एक और बाबा कि पोल खुल गई है.  दरअसल यह पूरा मामला राजधानी दिल्ली का है जहां धार्मिक भावनाओं के नाम पर एक ढोंगी बाबा लोगों के विश्वास के साथ खिलवाड़ कर रहा था.  मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के विजय विहार में एक बाबा ने कुछ ऐसा कारनामा किया है,  जिसको आप सपने में भी नहीं सोच सकते.
आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस बाबा के पास बहुत सारे बच्चों के मां बाप अपनी औलाद की सलामती के लिए आते थे.  दरअसल दिल्ली में पिछले कई सालों से आध्यात्मिक विश्वविद्यालय के नाम से एक आश्रम चलाया जा रहा था.लोगों के अनुसार इस आश्रम के बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित भगवान कृष्ण के अवतार हैं.  परंतु अभी हाल ही में इस बाबा पर  एक नाबालिक लड़की के बलात्कार का आरोप लगाया गया है.
जब पीड़ित लड़की के मां-बाप ने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी तो उन्होंने इस बाबा के खिलाफ एक्शन लेने से साफ इंकार कर दिया. कोई मदद ना मिल पाने के कारण आखिर में उस मां बाप ने एक एनजीओ की सहायता ली.
मिली जानकारी के अनुसार बलात्कार पीड़ित परिवार की सहायता एन जी ओ से जुड़ी एक समाज सेविका ने की. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि लगातार कड़ी मेहनत और भाग दौड़ के बाद  वह समाज सेविका दिल्ली हाईकोर्ट के निर्देश हासिल करने में कामयाब हो पाई.  समाज सेविका की इस कोशिश के बाद दिल्ली पुलिस को वोट दें उस आश्रम के जांच के निर्देश जारी कर दिए हैं. इसके इलावा आपको ये जानकर हैरानी होगी कि दिल्ली पुलिस को काफी जांच पड़ताल करने के बाद इस ढोंगी बाबा का एक अश्लील विडियो हाथ लग गया है.
फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और कोर्ट के निर्देश के अनुसार जल्द ही बाबा के आश्रम पर हल्ला बोलने वाली है. जब तक हमारे समाज में राम रहीम और वीरेंद्र जैसे ढोंगी रहेंगे, तब तक हमारा भारत कभी भी तरक्की नहीं कर सकता. ऐसे बाबायों के होते हुए हमारे देश की बहूँ बेटियां भी हमेशा असुरक्षित रहेंगी.

You May Also Like