ये है भारत की सबसे सुंदर लड़की, इनकी ख़ूबसूरती देख आप भी पागल हो जाएंगे!

सुन्दरता एक ऐसी चीज है जो भगवान से वरदान के रूप में मिलती है. हर कोई सुन्दर हो ये जरुरी नहीं है. सुन्दरता का वर्णन तो वेद पुरानो में भी है. इन्द्र की अप्सराये तो बहुत ही सुन्दर होती थी. आज भी कई ऐसी लडकियां और अभिनेत्रियाँ है, जिन्हें देखकर लोग उनकी सुन्दरता के दीवाने हो जाते है. आज हम आपसे ऐसी ही सुन्दर अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे है, जो बहुत सुन्दर है और उनकी सुन्दरता का हर कोई दीवाना है. तो चलिए जानते हैं उस लड़की के बारे में कुछ ख़ास बातें…

दरअसल, आज हम बात कर रहे है दक्षिण भारत की अभिनेत्री हंसिका मोटवानी की. जी हाँ, हंसिका मोटवानी का नाम तो आप सभी ने सुना ही होगा और उनको सभी ने देखा भी होगा. उन्होंने सबसे ज्यादा पसंदीदा सीरियल “क्यूंकि सास भी कभी बहु थी” में काम किया था साथ ही “शाका-लाका बूम बूम” और “देश में निकला होगा चाँद” जैसे सुपरहिट धारावाहिक में भी काम किया है. इन्होने हिंदी के साथ साथ दक्षिण भारत के फिल्मो में भी काम किया है.

हाल ही में हुए फिल्म फेयर फेस्टिवल में हंसिका को बेस्ट अभिनेत्री का अवार्ड मिला था.इसके इलावा हंसिका ने बॉलीवुड की फिल्म “मनी है तो हनी है” में भी काम किया था और सुनने में आ रहा है की हंसिका गोविंदा के साथ भी एक फिल्म में काम करने वाली है. आपको बता दें कि ये खुबसूरत होने के साथ साथ ही एक बहुत ही अच्छी अभिनेत्री भी है.

हंसिका का जन्म 1991 में फेमस बिज़नसमेन प्रदीप मोटवानी के यहाँ हुआ था. इसके इलावा इनका परिवार बुद्धिसम को फॉलो करता है. हंसिका ने अपनी पढाई मुंबई के पोदार इंटरनेशनल कॉलेज से की है. इन्होने कई फेमस सीरियल में काम किया था. उसके बाद इन्होने 2003 में ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म  ‘कोई मिल गया’ फिल्म में भी अपना शानदार अभिनय किया था.

इस फिल्म में उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था इसके बाद में 2007 में हिमेश रेशमिया की एक फिल्म आई थी ‘आपका सुरूर’ उसमे हंसिका ने बतौर लीड एक्टर्स काम किया था फिल्म भी बहुत हिट गयी थी साल 2007 में हंसिका ने साउथ की एक सुपरहिट फिल्म ‘देसमुदुरु’ में भी काम किया था इस फिल्म के लिए हंसिका को बेस्ट एक्टर्स का अवार्ड मिला था.

हंसिका ‘चेन्नई टर्नस पिंक’ की ब्रांड अम्बेसेटर है.जानकारी के अनुसार हंसिका की पर्सनल लाइफ में बारे में बात करे तो उनके पिता ने उनके जन्म के कुछ समय बाद ही उनकी माता को छोड़ दिया था और विदेश में जाकर के रहने लग गए थे.हंसिका कहती है कि वो सिर्फ अपनी माँ की बेटी है.

हंसिका एक्टिंग के साथ साथ सोशल वर्क में बहुत आगे है.उन्होंने कई लोगो का फ्री में इलाज करवाया है हंसिका ने 30 ऐसी महिलाओ का इलाज करवाया है जिन्हें ब्रेस्ट कैंसर था.2014 में हंसिका का नाम फोबर्स में सबसे प्रभावशाली महिलाओ में शामिल हुआ था जानकारी के लिए बता दे की इन्होने अब तक 50 फिल्मो और 7 सीरियलस में काम किया है.

अगर ये आर्टिकल आपको पसंद आया हो तो शेयर करना मत भूलियेगा…!!

Source

You May Also Like