इस तस्वीर को देख कर आपकी आँखें फटी की फटी रह जाएँगी, यकीन ना आये तो ZOOM करके देख लीजिये!

आजकल इंटरनेट के इस नए दौर ने दुनिया को एक नई परिभाषा दे डाली है. अब जिसे देखो फ़ोन पर लगा रहता है. एक रिसर्च के अनुसार इंटरनेट को सबसे ज्यादा इस्तेमाल करने का कारण उस पर मौजूद सोशल साइट्स हैं. इन सोशल साइट्स के आने से युवा पीढ़ी में काफी बदलाव देखने को मिलते हैं. कुछ लोग चैटिंग के जरिये अपना लाइफ पार्टनर ढूँढ लेते हैं तो कुछ इन सोशल साइट्स के जरिये फेमस हो जाते हैं. बहुत सारे लोग ऐसे भी हैं जो सोशल साइट्स पर पैसा कमाने के लिए हर हद पार कर देते हैं. ऐसे में आये दिन इन साइट्स पर कोई न कोई फ़ोटो या विडियो वायरल होती ही रहती है. जिसमे से कुछ तसवीरें सेलिब्रिटीज की होती हैं तो कुछ अजीबो गरीब हुए कांडों की. आज हम आपके सामने एक ऐसी ही अजीबो गरीब तस्वीर लेकर आये हैं, जिसको देख कर आपके भी होश उड़ जायेंगे. लेकिन, दोस्तों इस तस्वीर का रहस्य आपको तभी समझ आ पायेगा, जब आप इसको ज़ूम करके देखेंगे. तो चलिए जानते हैं आखिर इस तस्वीर का रहस्य क्या है जो इस तस्वीर को इतना वायरल बना रहा है…

लड़की की ड्रेस में छिपा है राज़

दरअसल, इस तस्वीर की खासियत इसमें मौजूद दो लडकियाँ है. ये दो लडकियाँ कोई मामूली लडकियाँ नहीं बल्कि, बहुत ही बेहतरीन चोर हैं. ये दोनों चोरनियाँ एक मॉल से समान चुरा के निकलने वाली थी. परंतु, तभी वहां स्थित एक विदेशी महिला को इन पर शक हो गया. जिसके बाद इन्होने उसको धोखा देकर भागने की भी कोशिश की मगर अंत में वह पकड़ी ही गयी. जानकारी के अनुसार जब विदेशी औरत ने इनकी तलाशी ली तो इनकी ड्रेस में काफी सारा सामान बरामद हुआ जो वह लेकर भागने की फिराक में थी. दरअसल, ये दोनों लडकियाँ इंडियन थी. इनके पकड़े जाने का कारण दूकान में लगे कैमरे के कारण ही सम्भव हो सका था. दरअसल, इन्होने चोरी किया गया समान अपने कुर्ते के नीचे छिपा रखा था. लेकिन, वह इस बात से अनजान थी कि इस बार उनकी पोल खुलने वाली है. दरअसल, इन दिनों ये फोटो और विडियो इंटरनेट पर काफी धूम मचा रहा है.  भोली भाली दिखने वाली ये भारतीय लडकियाँ इतनी शातिर हो सकती हैं ऐसा किसी ने पने में भी नहीं सोचा होगा. जब लड़कियों को रेंज हाथों पकड़ा गया तो वह अपनी गलती मान ही नही रही थी लेकिन पुलिस के डर से दोनों ने सारा सच उगल दिया.

सलवार के अंदर मिला ये सब..

दरअसल स्शुरुआत में दोनों लडकियाँ भागना चाहती थी इसलिए अपनी तलाशी के लिए मान नहीं रही थी. परंतु, जब विदेशी महिला ने जबरन इनकी तलाशी लेना शुरू किया तो इनका पूरा सच पानी की तरह दूध से बाहर आ गया. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पहले ये लडकियाँ सॉरी बोल कर निकलना चाहती थी. लेकिन जब विदेशी महिला ने इनकी सलवार को चेक किया तो उसमे चोरी किया या ढेर सारा समान निकल आया.

आप इस विडियो में देख सकते हैं कि इस तलाशी में विदेशी महिला का साथ वहां मौजूद एक अन्य पुरुष ने भी दिया. और चोरी के बाद ये लडकियाँ ऐसे अहर निकल रही थी जैसे इन्होने कुछ किया ही नहीं था. बहरहाल चलिए देखते हैं इन लड़कियों की करतूतों को. इस विडियो को देख आपको पता चलेगा कि लडकियाँ कितनी छातिर थी परंतु, फिर भी पकड़ी ही गई.

देखें ये विडियो

Source

You May Also Like