इस अभिनेत्री को मिली बलात्कार की ऐसी धमकी, कि फिल्मी जगत में मच गया हडकंप!

फिल्मी जगत में सभी अभिनेता बहुत ही मशहुर होते है चाहे वो लड़का हो या लड़की और उन्हें अपनी सिक्यूरिटी का हमेशा ख्याल रखना पड़ता है. क्युकि इन्हें कई बार अजीब अजीब धमकिया मिलती रहती है और समय समय पर ऐसी खबरे सामने आती रहती है और हाल में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फिल्मी जगत में हडकंप मच गया. दरअसल, हाल ही में एक मशहुर वेबसाइट से पता चला है कि मलयालम फिल्मो की एक मशहुर अभिनेत्री पार्वती को एक शख्स ने बलात्कार की धमकी दी है.

अभिनेत्री पार्वती जिनका पूरा नाम पार्वती इरफान खान है उन्होंने अभी अभी अपनी एक फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ से बॉलीवुड में कदम रखा है, उस समय पार्वती ने एक मलयालम फिल्म की ‘कसाबा’ की आलोचना की थी इसलिए वो मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की हाल ही में हुए इंटरनेशनल फेस्टिवल ऑफ़ केरल (IIFK) 2017 में पार्वती ने फिल्म कसाबा के बारे में कुछ बोला था. इस फिल्म में मलयालम फिल्मो के सुपरस्टार मामूट्टी ने एक भ्रष्ट पुलिस वाले का किरदार निभाया था जो ओरतो पर बुरी नज़र रखता है. इसी अभिनेता के किरदार पर पार्वती ने कुछ टिपण्णी की थी. इसके चलते उन्हें बहुत कुछ सुनना पड़ा था और साथ ही उनकी बहुत ही आलोचना भी हुई थी.

इन्ही बातो के चलते अभिनेत्री पार्वती को आलोचनाओ का सामना करना पड़ा और ऐसा बस मीडिया में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी हुआ उन्हें लोगो ने खूब खरी खोटी सुनाई. इसके जवाब में पार्वती ने उन लोगो को जो बड़ा चढ़ा कर बात को फैला रहे थे उन्हें भी खूब खरी खोटी सुनाई. इसी विवाद के चलते एक आदमी ने पार्वती को इन्स्टाग्राम पर बलात्कार की धमकी दे डाली.

रोजन नाम के इस शख्स ने तो सारी हदे पार कर डाली कोई किसी अभिनेत्री का इस तरह से विरोध करेगा हम सोच भी नहीं सकते है. रोजन नाम के इस शख्स ने पार्वती को इन्स्टाग्राम पर मेसेज कर के बोला की ‘तुम तैयार रहना हम तुम्हारा रेप करने के लिए रेडी है’ पार्वती को इस बात का बहुत ही बुरा लगा और उन्होंने इस बात को गंभीरता से लेते हुए इन सब बातो का स्क्रीनशॉट लेकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी.

पुलिस भी रिपोर्ट दर्ज होते ही रोजन को पकड़ने में जुट गयी और आखिकार कोशिशो के बाद पुलिस ने रोजन को कल्लोम से गिरफ्तार कर लिया उसके बाद पूछताछ में रोजन ने बताया की उन्होंने ये सब गुस्से में बोला था और उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाज़ा नहीं था की उनकी इस बात से इतना बवाल मच जायेगा.

ये जानकारी हमें hindigangslangs.com से प्राप्त हुई है अगर आपको ये जानकारी पसंद आए तो आप इसे आगे शेयर करे साथ ही कमेंट भी कर सकते है.

Source

You May Also Like